Sapna Choudhary के सबसे बड़े सपोर्टर Abhishek Yadav भी करेंगे हरयाणवी गानों में एंट्री

Abhishek Yadav

दोस्तों जैसा की आपको पता है की सपना के चहेते भाई करन मिर्जा के पहले गाने का टीज़र कल वैलेंटाइन के दिन youtube पर डाल दिया गया था जिसमें उनके साथ Anney Bee दिखाई दे रही थी. पूरी विडियो 21 फरवरी को आप सब के बीच होगी. करन की बाद अब सपना चौधरी के सबसे बड़े supporter Abhishek Yadav जी भी जल्दी ही अपना पहला धमाकेदार सोंग लेकर हरयाणवी फ़िल्मी जगत में कदम रखने वाले हैं!

आइये जानते हैं कुछ बातें अभिषेक यादव जी के बारे में !

जैसा की आपको पता होगा की अभिषेक यादव सपना टीम के ही एक मेंबर हैं जो सपना को सबसे ज्यादा सपोर्ट करते नज़र भी आते हैं ! वैसे अभिषेक यादव बंटू सिंघल के बाएं हाथ भी हैं ! जिन्होंने सपना चौधरी के लिए कई गाने लिख कर दिए हैं ! एक तू एक मैं गाने को बंटू सिंघल जी ने ही लिखा है !

अभिषेक के बारे में बवाट करें तो वो एक बहुत ही मेहनती और लग्न से काम करने वालों में से हैं ! वो जिस काम को पकड़ते हैं उसे पूरा करके ही दम लेते हैं ! अभिषेक से बात के दौरान उन्होंने बताया की वो जल्दी ही सपना चौधरी और अंजली राघव के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं ! और 24 फरवरी को उनके गाने की ऑडियो भी रिलीज होने जा रही है sonotek के माध्यम से !

अपने पहले गाने का नाम उन्होंने अभी शो करने से मना करते हुए कहा की वो अपने पहले गाने को हरियाणा की जनता को सरप्राइज देना चाहते हैं !

Personal Details:

Full Name Abhishek Yadav
Nick Name Abhishek
Date of Birth 1990
Birth Place Haryana, India
Height 5′ 8″
Weight 63 KG
Hair Color Black
Eye Color Brown
Education Graduation
Profession Live Performer, Singer, Model
Current City Haryana, India
Marital Status Unmarried
GirlFriend/Affair NA
Nationality Indian
Religion Hindu
Hobbies Dancing, Singing
Language Hindi, English, Haryanvi
Favourite Food North Indian Cuisine
Controversies NA
Net Worth NA