Promotional Event Haryanvi Movie ‘Satrangi’ Karnal

Promotional Event Haryanvi Movie ‘Satrangi’ Karnal

सेक्टर-12में होने वाले राहगीरी कार्यक्रम में नवनिर्मित हरियाणवी फिल्म सतरंगी के रिलीज होने से पहले फिल्म के राइटर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर अपनी टीम के साथ पहुंचे। जहां टीम ने शहरवासियों के साथ जमकर मस्ती की। साथ ही कार्यक्रम में शहरवासियों ने अन्य क्रीड़ाएं का लुत्फ उठाया।

Promotional Event Haryanvi Movie ‘Satrangi’ Karnal
Promotional Event Haryanvi Movie ‘Satrangi’ Karnal

राहगीरी कार्यक्रम में टीम के साथ पहुंचे फिल्म डायरेक्टर संदीप शर्मा ने कहा कि उनकी हरियाणवी सतरंगी फिल्म 26 अगस्त से सिनेमा घरों में देखी जाएगी। इस दौरान टीम में फिल्म के हीरो सचिन शौकीन हीरोइन नर्गिस नांदल, सुल्तान फिल्म में सलमान खान के पिता की भूमिका निभाने वाले नवीन ओल्यान, ईश्वर आसरी अन्य कलाकार मौजूद रहे। इतना ही नहीं फिल्म के हीरो सचिन शौकीन और हीरोइन नर्गिस नांदल दोनों सितारों ने राहगीरी के स्टेज पर शहरवासियों के साथ फिल्मी गानों पर काफी देर तक डांस किया।
28अगस्त को मनाई जाएगी राहगीरी कार्यक्रम की वर्षगांठ कार्यक्रमके दौरान एसपी पंकज नैन ने शहर वासियों को बताया कि अगले रविवार यानि आगामी 28 अगस्त करनाल में राहगीरी कार्यक्रम का एक सफल वर्ष पूरा हो रहा है। जिसके चलते 28 को एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। साथ ही बताया कि गत वर्ष राहगीरी एक वर्ष के लिए शुरू की थी। लेकिन शहरवासियों के हौंसले को देखकर राहगीरी टीम ने कार्यक्रम को आगे भी निरंतर जारी रखने का फैसला लिया है।
करनाल. राहगीरी कार्यक्रम में एक दर्शक के साथ नृत्य करतीं हरियाणवी फिल्म सतरंगी की हिरोइन नरगिस नांदल।

Source: Dainik Bhaskar

Ashok Rao

Founder & CEO of HaryanviImage & Haryanvi Image is first ever pure Haryanvi Portal for Latest Wallpapers, Jokes, SMS, Pic Jokes, Hariwood News, Images, E-cards, Posters, Shayari Photos, etc

%d bloggers like this: