Haryanvi Singer & Dancer Sapna Choudhary Commit Suicide

Haryanvi Singer & Dancer Sapna Choudhary Commit Suicide

विवादों में फंसी हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने आज सुबह जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की । गंभीर हालत में इनको नजफगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

Youtube पर जमकर देखा जा रहा सपना चौधरी का बावली VIDEO

बता दें कि सपना चौधरी पिछले काफी दिनों से विवादों में हैं | एक जातिसूचक शब्दों को लेकर रागिनी को लेकर उनके खिलाफ गुड़गांव में एससीएसटी एक्ट के तहत मामला भी दर्ज हो चुका है | इस विवाद के बाद हरियाणा म्यूजिक कंपनी मोर म्यूजिक ने सपना से नाता तोड़ लिया था. सपना चौधरी मोर कंपनी के गानों पर ही परफॉर्म करती थी ।

फिलहाल सपना की हालत स्थिर बनी हुई है. हालांकि, सपना ने ये कदम क्यों उठाया. ये अब तक साफ नहीं हो पाया है । बता दें कि सपना चौधरी के खिलाफ गुड़गांव के सेक्टर-29 के थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी. सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागनी कार्यक्रम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे ।

>>>Sapna Choudhary Original Suicide Note<<<

जानकारी के अनुसार सपना और उनकी पूरी टीम ने ‘बिगड़ग्या’ नामक एक रागनी के जरिये दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे. इसके बाद सामाजिक संगठन निगाहें के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने सेक्टर 29 थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी ।

Ashok Rao

Founder & CEO of HaryanviImage & Haryanvi Image is first ever pure Haryanvi Portal for Latest Wallpapers, Jokes, SMS, Pic Jokes, Hariwood News, Images, E-cards, Posters, Shayari Photos, etc

%d bloggers like this: