ये कम्पनी नकली ननद भाभी और बहु को नचाकर बना रहे हैं हरयाणवी जनता का बेवकूफ

Desi Girl Hot Dance haryanvi

दोस्तों हरियाणा की भोली भाली जनता को पागल बनाना तो कोई इस कम्पनी वालों से सीखे. हर रोज ये अपने चैनल पर ऐसी ही विडियो उपलोड करते रहते हैं जिसके टाईटल

Desi Girl Hot Dance Haryanvi

को पढ़कर कोई भी विडियो देखने को मजबूर हो जाए. हर बार टाईटल एक से एक जबर्दस्त फाडू होता है. आइये आपको दिखाते हैं कुछ ऐसे ही टाईटल.

बहु का डांस देखकर सास और ससुर हुए घणे मगन

दोनों बहुओं ने काम धंधा छोड़ के डांस में खडदू काट  दिए 

बहु और ननद ने किया अपनी सहेली के साथ गजब का डांस

शायद अब ज्यादा बताने की जरुरत नहीं आप समझ ही गये होंगे की हम किस कम्पनी की बात कर रहें हैं. 

क्योंकी आप ने भी अच्छा खासा इंजॉय किया होगा इनकी विडियो का. 

आपको बता दें की जिन्हें आप सास ननद बहु या पड़ोसन सहेली समझ कर डांस का मजा ले रहे होते हैं वो असल में इस कम्पनी के खुद के किरदार होते हैं ! शायद आपने नोटिस किया होगा की हर बार की विडियो में वही तीन चार किरदार और वो ही घर होता है.

अब बात आती है की आखिर ये लोग ऐसा करके जनता का पागल क्यूँ बना रहें हैं ?

वो इस लिए क्योंकी इस कम्पनी के पास शायद कोई ढंग की विडियो तो होती नहीं जिसके दम पर ये आगे बढ़ें बस हरियाणा की जनता की कमजोरी को इन लोगों ने पकड लिया है की हरियाणा की जनता लड़कियों का या बहुओं का देसी डांस देखकर बहुत ज्यादा खुश होते हैं.

आपको बता दें की इस कम्पनी के असली विडियो को बहुत ही कम लोगो द्वारा देखा जाता है. लेकिन इन नकली ननद भाभी की विडिओ को देखने वालों की गिनती लाखों करोड़ों में पहुँच जाती है.

जाते जाते एक बात कहेंगे की विडिओ को देखते हुए ज्यादा उत्तेजित होने की जरूरत नहीं हैं दोस्तों. क्योंकी असली माल तो नकली है